Braun Strowman से जुड़े रोचक तथ्य !Braun Strowman fact in hindi

Braun Strowman से जुड़े रोचक तथ्य !Braun Strowman fact in hindi

#1.Wrestling Career-

फुटबाल टीम से reject होने के बादBraun Strowman का wwe wrestler बनना चाहते थे। जो 2013 में संभव हुआ। 2015 में Braun Strowman ने wwe के साथ contract किया।Braun Strowman अपना debut wyatt family के साथ किया। braun Strowman ने Big Show, Mark Henry, Roman Reigns ओर बहुत से ओर wrestler को धूल चटाई है।

#2. Adam Rose Party pooper-

Braun Strowman fact

आप यकीन नही करेंगे लेकिन ये सच है Braun Strowman एक professional wrestler बनने से पहलेAdam Rose’party के poopers में से एक थे।

#3. Mark Henry Got Him Signed To WWE-

Braun Strowman fact

मार्क हेनरी को WWE में दुनिया के सबसे Strong men के रूप में माना जाता है। लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई में स्ट्रॉमन के आगमन के लिए वह जिम्मेदार है। मार्क हेनरी ने डब्लूडब्लूई कंपनी से कहा था कि वह एक ऐसे विशाल आदमी की जांच करे जो body और speed दोनो का एक विशाल combination हो। उन्होंने कहा कि ब्रौन स्ट्रोमन दूसरे डब्लूडब्लूईई पहलवानो से अलग है।

#4.Bray Wyatt as His Mentor-

Braun Strowman factजैसा कि हम सभी जानते है कि Braun Strowman ने अपनी शुरुवात wyatt family के साथ की थी। वोBray Wyatt को अपने mentor के रूप में मानते है। एक इंटरव्यू में Braun Strowman ने कहा कि Bray wyatt से अलग होना उनके लिए बहुत दुखद है क्योंकि वह ब्रे व्हाट को वो अपना गुरु मानते है।

#5. Background-

Braun Strowman के पास कोई wresting background नही है उन्होंने कुछ साल पहले ही अपने कैरियर की शुरू की लेकिन वह डब्लूडब्लूई में सबसे मजबूत पहलवान बन गए। स्ट्रोमेन की लंबाई 6 फीट 8 इंच है और उनका वजन लगभग 385 पाउंड है। उन्होंने दुनिया के कई हिस्सों से कई चैम्पियनशिप जीती है।

#6. Championship

2012 में, ब्रौन ने एससीएल-उत्तर अमेरिकन चैंपियनशिप में भाग लिया, जिसमे वो 5वे स्थान पर रहे। उन्होंने अर्नोल्ड स्ट्रोंगमैन क्लासिक में भी भाग लिया, जहां वह 10 वें स्थान पर आये और 1,000 डॉलर जीत गए स्ट्रॉमेन ने मिडलैंड, मॉर्नडैंड के समरफ़ेस्ट स्ट्रोंगमैन और पावर के वेस्ट कैरी फेस्टिवल में भाग लिया है।

#7. Power

उन्होंने WWE RAW में  एम्बुलेंस को  उठाया था जिसका वजन 10,000 से 14,000 पाउंड था। और बाद में घायल हो गए थे

#8. Early career-

Wwe में आने से पहले braun Strowman footballer बनना चाहते थे उन्होंने उत्तरी कैरोलिना में अर्द्ध-प्रो फ़ुटबॉल भी खेला था लेकिन कोई भी टीम उनमे interested नही थी। Strowman के पास कोई college experience नही था ओर हाई स्कूल में कम ग्रेड पाने के कारण वे college नही जा पाए। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी सोचा नही था कि wwe career उनके लिए possible होगा।

Share

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

One thought on “Braun Strowman से जुड़े रोचक तथ्य !Braun Strowman fact in hindi”